कांग्रेस के पूर्व विधायक अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह जाला भाजपा में शामिल


RAJNISH KUMAR 19/07/2019 14:24:10
70 Views

Lucknow. गुजरात में कांग्रेस के पूर्व विधायक अल्पेश ठाकुर और धवल सिंह जाला गांधीनगर स्थित भाजपा मुख्यालय के एक कार्यक्रम में पार्टी में शामिल हुए और इस दौरान गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघनी भी मौजूद रहे।

19-07-2019142630alpeshthakore1

अल्पेश ठाकुर और धवल सिंह जाला ने राज्यसभा उपचुनाव में कथित रूप से कांग्रेस उम्मीदवारों के खिलाफ मतदान करने के बाद उसी दिन 5 जुलाई को विधायकी से इस्तीफा दे दिया था। वहीं, पाटन जिले के राधनपुर से विधायक रहे ठाकुर ने कहा था कि वह कांग्रेस से नाखुश हैं और वह 2017 के विधानसभा चुनाव से कुछ समय पहले कांग्रेस में शामिल हुए थे। ठाकुर के करीबी जाला साबरकांठा के बाहर से विधायक थे और उन्होंने कहा था कि वह कांग्रेस में सहज महसूस नहीं कर रहे थे। 

बता दें कि अल्पेश ठाकुर ने 2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था और भाजपा ने लोकसभा चुनाव में गुजरात में दूसरी बार सभी 26 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं, उस वक्त चर्चा थी कि ठाकुर पाटन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस ने इस सीट के लिए पूर्व सांसद जगदीश ठाकुर को चुना था और गुजरात में ओबीसी नेता के रूप में उभरने के बाद अल्पेश ठाकुर 2017 के राज्य के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गए थे और पाटन जिले की राधनपुर विधानसभा सीट से अर्जित करने वाले नेता के रूप में सफल रहे थे।

Web Title: alpesh thakore bhp me shamil ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया