बाल कलाकार शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजन गंभीर रूप से घायल


SUKIRTI MISHRA 19/07/2019 14:45:14
135 Views

नई दिल्ली. 14 साल के बाल कलाकार शिवलेख सिंह की गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। छत्तीसगढ़ के रायपुर के बाहरी इलाके में कार के ट्रक से टकराने की वजह से यह हादसा हुआ। एक और जहां कार सवार शिवलेख की मौत हो गई, वहीं उनके माता-पिता और एक तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

19-07-2019145607ChildartistS1

रायपुर पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गुरुवार दोपहर 3 बजे धारसिवा इलाके के पास यह दुर्घटना घटी। कार-ट्रक भिड़ंत के बाद शिवलेख की तत्काल मौत हो गई, जबकि उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह और तीसरे शख्स नवीन सिंह के घायल होने की खबर है, जिसमें मां की हालत गंभीर बनी हुई है। 

बिलासपुर से रायपुर जाते वक्त कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हुई, जिसके बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी है। परिवार के करीबी ने बताया कि शिवलेख रायपुर मीडिया को इंटरव्यू देने आ रहे थे।

मूल रूप से छत्तीसगढ़ निवासी शिवलेख ने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है, जिनमें संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर शामिल हैं। साथ ही रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे थे। उनके माता-पिता पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे। 

Web Title: Child artist Shivlekh Singh dies in car accident near Raipur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया