मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले...


NAZO ALI SHEIKH 20/07/2019 10:07:37
123 Views

Mumbai. एक्टर एजाज खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी। दरअसल, उऩ्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जिसके बाद उन्हें मुंबई साइबर पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। 

20-07-2019101033WhenIjazKhan1

एजाज खान ने टिकटॉक पर एक विवादित वीडियो पोस्ट किया था। सेक्शन 153 A और सेक्शन 63 के तहत एजाज को हिरासत में ले लिया गया है। झारखंड में मॉब लिंचिंग के बाद एजाज खान ने टिकटॉक पर पुलिस का मजाक उड़ाते हुए वीडियो पोस्ट किया था। 

यह भी पढ़ें... जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान

इसी सिलसिले में एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया गया और जल्द ही उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। जैसे ही एजाज खान को गिरफ्तार किया गया, उधर ट्वीटर पर मीम्स की बौछार हो गई। लोगों ने अलग-अलग तरह से मीम्स बनाकर एजाज खान का मजाक उड़ाया है। 

एजाज खान पर IPC की धारा 153(A) , 34 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया है।  मुम्बई की किला कोर्ट में एजाज खान को पेश किया गया। इसके बाद उन्हें एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

20-07-2019101045WhenIjazKhan2

बता दें एजाज खान ने एक टिक टॉक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग की मिमिक्री की थी और मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था। वीडियो में एजाज 7 आरोपियों में से एक के साथ नजर आए थे। जिसमें उन्होंने एक धर्म विशेष पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि 'अब अगर कोई आतंकी बनता है तो कुछ मत कहना।'

Web Title: When Ijaz Khan was arrested, Mimms on tweeters - Users say ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया