वाराणसी एयरपोर्ट पर रोके गए राजीव शुक्ला और राज बब्बर समेत कई कांग्रेसी


ABHIMANYU VERMA 20/07/2019 14:44:28
95 Views

Varanasi. सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को राज्य प्रशासन ने शुक्रवार को बीच में ही रोक दिया था। जिसके बाद प्रियंका गांधी धरने पर बैठ गयी और पीड़ित परिवारों से मिलने की बात पर अड़ी रहीं। वहीं, प्रदेश भर में कांग्रेस नेताओं की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया। 

20-07-2019145649Congressleade1

इसी बीच शनिवार को कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा, मुकुल वासनिक, राज बब्बर, रतनजीत प्रताप नारायण सिंह, जितिन प्रसाद और राजीव शुक्ला को भी वाराणसी एयरपोर्ट पर रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी नेता सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मिलने जाने वाले थे। 

यह भी पढ़ें:-...सरकार का पुतला फूंकने को लेकर कांग्रेसियों की पुलिस से हुई धक्का मुक्की

रोके गए टीएमसी के सांसद 

इससे पहले टीएमसी का प्रतिनिधिमंडल पीड़ितों के घर जाने सोनभद्र जाने के लिए वाराणसी पहुंचा, लेकिन उन्हें भी पहले ही लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट, बाबतपुर पर यूपी पुलिस ने रोक लिया।

 

20-07-2019145754Congressleade2

Web Title: Congress leaders, including Rajeev Shukla and Raj Babbar, were stopped at Varanasi Airport. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया