सोनभद्र नरसंहार: धारा 144 पर भड़कीं मायावती, कहा- ये सरकार तो...


NAZO ALI SHEIKH 20/07/2019 14:59:47
571 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोनभद्र में जमीन के विवाद में मारे गए आदिवासियों के पीड़ित परिवार वालों से मिलने गईं थीं लेकिन उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने जमानत लेने से इंकार करते हुए कहा कि जब तक मुझे आदिवासियों के परिवार से मिलने नहीं देंगे मैं वापस जाने वाली नहीं हूं। 

20-07-2019150439Mayawatiflash1

इस मामले पर अब बसपा सुप्रीमो ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने यूपी की भाजपा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि इस घटना से यह साबित हो चुका है कि कानून व्यवस्था के मोर्चे पर यूपी सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है उन्होंने नरसंहार के लिए सरकार की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है। 

यह भी पढ़ें... मानसिक रूप से बीमार युवती की कलाई की नसें काट कर हत्या

  विफलता छिपाने को 144 का सहारा

बसपा सुप्रीमो ने आगे कहा कि यूपी की सरकार जनता की सुरक्षा में अपनी विफलता को छिपाने के लिए 144 का सहारा लिया। और किसी को सोनभद्र नहीं जाने दिया। उन्होंने कहा फिर सही समय पर वहां जाकर पीड़ितों की यथासंभव  मदद कराने का बीएसपी विधानमण्डल दल को निर्देश दिया गया है।

20-07-2019150707Mayawatiflash3 

  कांग्रेस भाजपा बराबर जिम्मेदार

वहीं, प्रियंका गांधी के सोनभद्र जाने पर मायावती ने कहा कि देश में आये दिन आदिवासी समाज पर हो रहे अत्याचार के लिए केन्द्र में रही कांग्रेस व अब भाजपा सरकार बराबर की जिम्मेदार हैं। जो भी पार्टी सत्ता से बाहर रहती है वह इनका शोषण होने पर घड़ियाली आंसू बहाती है।

Web Title: Mayawati flashed on section 144, said - This government is ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया