सोनभद्र हिंसा: रोके जाने पर भड़के अखिलेश, कहा- अपना पाप छुपाना चाहती है BJP


ABHIMANYU VERMA 20/07/2019 14:59:37
105 Views

Varanasi. सोनभद्र हिंसा को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। अखिलेश ने सपा के प्रतिनिधिमण्डल को रोके जाने को लेकर भड़ास निकाली और इस घटना के लिए जिला व पुलिस प्रशासन और योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। 

20-07-2019153019AkhileshYadav1

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने जांच दल को घटना स्थल पर जाने से रोककर साबित कर दिया है कि वह जनभावनाओं के प्रति कितनी संवेदनहीन है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार अपने पापों को छिपाना चाहती है।

यह भी पढ़ें:-...सोनभद्र नरसंहार: धारा 144 पर भड़कीं मायावती, कहा- ये सरकार तो...

सपा अध्यक्ष ने सोनभद्र हिंसा के लिए जिला व पुलिस प्रशासन तथा भाजपा सरकार जिम्मेदार ठहराया और दावा है कि आदिवासी व दलित जिस जमीन पर वर्षों से खेती कर रहे थे, उसे कब्जाने की ग्राम प्रधान व उनके साथी काफी समय से कोशिश में थे लेकिन जिला प्रशासन आंखे मूंदे रहा। 

उन्होंने कहा कि तहसील, थाना दिवस पर एक दिन पहले तक लोगों ने बड़ी संख्या में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई थी, लेकिन प्रशासन ने सुनवाई नहीं की। अधिकारी सौदेबाजी में लगे रहे और उनकी लापरवाही ने 11 लोगों की जान ले लीं।

Web Title: Akhilesh Yadav's reaction on Sonbhadra massacre ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया