वेस्टइंडीज दौरे से पहले ही महेन्द्र सिंह धोनी ने किया ये बड़ा ऐलान


RAJNISH KUMAR 20/07/2019 19:12:29
347 Views

Lucknow. भारतीय क्रिकेट टीम के विश्वकप सेमीफाइनल में हार के बाद टीम में चयन प्रक्रिया और पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर सवाल उठने लगे थे। उनके संन्यास को लेकर भी खबरें आने लगीं थीं। वहीं, अब महेन्द्र सिंह धोनी ने दो महीने की छुट्टी लेकर साफ कर दिया कि वह भारतीय टीम के वेस्टइंडीज के दौरे पर उपलब्ध नहीं रहेंगे।

20-07-2019191407mahendrasingh1

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी वेस्ट इंडीज के दौरे पर नहीं जाएंगे। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने दो महीने के लिए छुट्टी ली है, वो पैरामिलिट्री रेजिमेंट के साथ अपना समय बिताएंगे। धोनी का ऐसा निर्णय तब आया जब रविवार को एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति मुंबई में बैठक होनी हैं, जिसमें वेस्ट इंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन होगा। 

धोनी के छुट्टी लेने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पास विकेटकीपर के भविष्य को लेकर सवाल उठने लगे हैं। अब माना जा रहा है कि ऋषभ पंत या ऋद्धिमान साहा को विकेटकीपर के तौर पर लिया जा सकता है।

Web Title: mahendra singh dhoni ne kiya bada elan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया