दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर


DEEP KRISHAN SHUKLA 21/07/2019 10:47:49
103 Views

Lucknow. संभल में दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे तीन कैदियों में से एक को पुलिन आदमपुर थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। मुठभेड़ में मारे गए ढाई लाख के इनामी इस बदमाश का नाम कमल बताया जा रहा है। हलांकि उसके दो साथियों की अभी भी पुलिस को तलाश है। इस मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी भी घायल हुआ है। 

21-07-2019105235Policekilled1
मालूम हो कि बीती 17 जुलाई की शाम संभल जिले के चंदौसी में जेल वैन पर हमला बोल कर बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 
इस दौरान बदमाश अपने तीन साथियों को छुड़ा ले जाने में सफल रहे थें। घटना के बाद पुलिस ने तीनों कैदियों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। इस घटना में सिपाही हरेंद्र और बृजपाल शहीद हुए थे। बदमाश पुलिस के एक रायफल भी ले उड़े थे। 

21-07-2019105532Policekilled2
इन तीनों बदमाशों की तलाश में सरगर्मी से जुटी पुलिस को आदमपुर थाना क्षेत्र के गावन-संभल मार्ग पर बदमाशों के होने की सूचना मिली। 
अमरोहा के पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की अगुआई में अपराधियों को पकड़ने के लिये तलाश अभियान शुरू किया गया। इस दौरान बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। 
जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में जेल से भागे कैदियों में एक को पुलिस ने ढेर कर दिया। 

21-07-2019105555Policekilled3
पुलिस के अनुसार मारा गया बदमाश कमल पुत्र जंगबहादुर निवासी भरतपुर थाना बहजोई है जो चंदौसी में दो सिपाहियों की हत्या में शामिल था। 
उसके शेष दो साथियों की तलाश की जा रही है। इस मुठभेड़ में एक सिपाही घायल हुआ है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिपाही पुलिस अधीक्षक का गनर बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें...दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती कश्मीर मसले का हल- राजनाथ सिंह

 

 

 

 

 

 

Web Title: Police killed one among the three prisoners who escaped after killing two policemen in Chandausi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया