लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी


DEEP KRISHAN SHUKLA 21/07/2019 11:32:41
298 Views

Lucknow. सूबे लगातार बढ़ते अपराधों पर सीएम योगी आदित्यानाथ से मिली घुड़की के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गयी है। जिसका नजारा राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह देखने को मिला। जहां पुलिस की टिंकू नेपाली गैंग से मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से कई राउंड चली गोलियों के बाद गैंग के सरगना समेत तीन बदमाश घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मुठभेड़ में दो सिपाही भी घायल हुए है। बदमाशों के पास से पुलिस ने पिस्टल, तमंचे और बाइक बरामद की है। 

21-07-2019113631LucknowThree1
मालूम हो कि सूबे में हो रही ताबड़तोड अपराधिक घटनाओं के चलते पुलिस के साथ साथ शासन पर भी दबाव बढ़ रहा था। 
सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में डीजीपी ओपी सिंह को शनिवार तलब कर बढ़ते अपराधों पर चर्चा की थी। 
इसके बाद पुलिस पूरी सिद्दत के साथ अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने के अभियान में जुट गयी है। 
इस कड़ी में राजधानी की पुलिस का पहला निशाना बना शहर का चर्चित टिंकू नेपाली गैंग। 
अपनी गतिविधियों को लेकर यह गैंप पुलिस के रडार पर था। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि जानकारी मिली थी कि टिंकू नेपाली अपने दो साथियों के साथ कृष्णा नगर के केसरी खेड़ा में किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से निकला है। 
जिस पर उनकी घेराबंदी कर रूकने की चेतावनी दी गयी। लेकिन अपराधियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गयी। 

21-07-2019113659LucknowThree2
जवाब में पुलिस ने भी मोर्चा सम्हाला। इस मुठभेड़ में टिंकू नेपाली के साथ ही उसके साथी मोहक शास्त्री और लईक पैर में गोली लगने से घायल हो गए। 
तीनों को गिरफ्तार कर उपचार के लिए लोकबंधु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। तीनों की निगरानी के लिए पुलिस का जबरदस्त पहरा बिठा दिया गया है। इस मुठभेड़ में दो सिपाही भी घायल हुए हैं। 
एसएसपी के मुताबिक गोमती नगर में कारोबारी की हत्या, कृष्णा नगर में ज्वेलरी शॉप में लूट और हत्या, नाका में आइसक्रीम पार्लर में लूट युक्त हत्या जैसे तमाम संगीन वारदातों में इसी गैंग का हाथ रहा है। 

यह भी पढ़ें...दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर

 

 

 

Web Title: Lucknow: Three including leader of Tinku Nepali gang arrested in the encounter, two soldiers injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया