छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में


NAZO ALI SHEIKH 21/07/2019 12:30:39
138 Views

Mumbai. बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्टर एजाज खान की मुस्किलें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एजाज को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने गत 18 जुलाई को हिरासत में लिया था। उन पर 153(A), 34 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। एजाज को गिरफ्तार करने के बाद अब खबर यह आ रही है कि 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

21-07-2019123405Smallmistake1

बताते चलें कि झारखंड में तरबेज अंसारी की मौत हुई थी। उस वारदात के बाद ही टिक टॉक सेलिब्रिटीज के विरूद्ध मुकदमाा मुंबई पुलिस ने दर्ज किया था। टिक टॉक 07 ग्रुप ने तबरेज अंसारी हत्या के बाद एक विवादित वीडियो बना दिया था।

इस विवादित वीडियो का एक्टर एजाज ने समर्थन कर दिया। यही नहीं, खुद भी एक वीडियो फिल्म डायलॉग मारते हुए मिमिक्री कर मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया। तबरेज मामले में जो वीडियो बना उसमें एजाज उन 7 आरोपियों कि साथ दिखाई दिए, जिन्होंने यह कहा था कि 'अब अगर कोई आतंकी बनता है तो कुछ मत कहना।'

यह भी पढ़ें... बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर

आपको बता दें कि कोर्ट में एजाज के एडवोकेट ने कहा कि विवादित वीडियो आपसी विवाद का मामला है। वहीं, सरकारी वकील ने कहा कि एजाज का वीडियो धार्मिक भावनाओं को भड़काने और आहत करने वाला है। साथ ही पुलिस हिरासत में सौंपन की मांग की थी।

इसका जवाब देते हुए एजाज के वकील ने कहा कि एक्टिंग करना उनका पेशा है। पायल रोहतगी के वीडियो का जवाब देते हुए एजाज ने अपना वीडियो बनाया था। यह केवल दो लोगों के बीच की बहस का ही मुद्दा है। 

एजाज खान की पत्नी ने इस पूरी घटना को साजिश करार दिया। कहा कि एजाज सभी के अधिकारों के लिए आवाज बुलंद करते हैं। वह अपने पति के लिए न्याय की मांग करती हूं। उनके पति ने सभी धर्मों के लिए आवाज उठाई है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी एजाज विवादों में रह चुके हैं। गत वर्ष उनको एंटी नारकोटिक्स सेल ने ड्रग्स रखने के आरोप में एक होटल से हिरासत में लिया था।

Web Title: Small mistake actor gets heavier, in 14-day judicial custody ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया