सोनभद्र नरसंहार के आरोपियों का सपा से है कनेक्शन: सीएम योगी


ABHIMANYU VERMA 21/07/2019 15:13 PM
62 Views

Varanasi. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को नरसंहार में मारे गए मृतकों के परिजनों से मिलने सोनभद्र के उम्भा-सपही गांव पहुंचे। साथ ही सीएम योगी ने 17 जुलाई को हुए नरसंहार के दौरान घायल हुए लोगों का हालचाल जाना। इसके बाद सीएम ने सोनभद्र में मीडिया को संबोधित किया। 

CM Yogi said that the accused of the Sonbhadra massacre has a connection with the Samajwadi Party

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम योगी ने कहा कि सोनभद्र नरसंहार मामले में आरोपियों का समाजवादी पार्टी से कनेक्शन हैं। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का पाप उसको भोगना पड़ेगा। 

इस दौरान सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों और घायलों के लिए मुआवजे की राशि बढ़ाए जाने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मृतकों का मुआवजा 5 लाख से बढ़ाकर 18.50 लाख और घायलों को अब 50 हजार से बढ़ाकर 2.50 लाख रुपये मुआवजे के तौर पर दिए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें:-...ममता बोली कुछ सीटें जीतने वाले हमें डराने का कर रहे प्रयास

इसके अलावा सीएम ने कहा कि एक महीने के अंदर सभी गांव वालों को सरकारी आवास की सुविधा देने और गांव में पुलिस चौकी, अग्निशमन केन्द्र और आंगनबाड़ी केन्द्र खोलने का फैसला लिया हैं। 

वहीं, सीएम योगी के सोनभद्र पहुंचने से पहले हंगामे की आशंका को देखते हुए सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा, जिला सचिव प्रमोद यादव, लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव मन्नू पाण्डेय समेत कई कार्यकर्ताओं को कोतवाली में हिरासत में रखा गया। 

Web Title: CM Yogi said that the accused of the Sonbhadra massacre has a connection with the Samajwadi Party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया