लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां...


NAZO ALI SHEIKH 22/07/2019 10:38:23
101 Views

Mumbai. किसी ने सच ही कहा मौत किसे कब और कहां आ जाए यह कोई नहीं जानता ऐसा ही कुछ हुआ भारतीय मूल के एक स्टैंड-अप कॉमेडियन के साथ। दरअसल, कॉमेडियन मंजूनाथ नायडू खचाखच भरे स्टेज पर परफॉर्मेंस कर रहे थे, अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी स्टेज पर ही मौत हो गई। 

22-07-2019104318Comediansdea1

खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक, उन्होंने बेचैनी होने की बात बताई और बगल में रखी बेंच पर बैठ गए उसके बाद अचानक गिर पड़े। दर्शकों को लगा कि यह भी उनके हास्य कलाकारी का हिस्सा है। नायडू का जन्म अबू धाबी में हुआ था, लेकिन बाद में वह दुबई में बस गए। उनके दोस्तों के अनुसार, ‘उनका अभिनय आखिरी था। वह मंच पर गए और अपनी कहानियों से लोगों को हंसा रहे थे। 

यह भी पढ़ें... सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें

वह अपने पिता और अपने परिवार के बारे में बात कर रहे थे। फिर उन्होंने एक कहानी सुनाई कि वह कैसे तनाव और बेचैनी से गुजरे। कहानी सुनाने के एक मिनट के भीतर ही वह गिर पड़े।’ 

22-07-2019104352Comediansdea2

उन्होंने बताया कि लोगों को लगा कि यह उनके अभिनय का हिस्सा है। उन्होंने इसे मजाक के तौर पर लिया। जानकारी के मुताबिक, नायडू के माता-पिता का देहांत हो चुका है और परिवार में केवल एक भाई है। यहां कोई रिश्तेदार नहीं है। कला और हास्य की दुनिया के क्षेत्र से जुड़े सभी लोग ही उनका परिवार हैं।

Web Title: Comedian s death in the live show, people used to keep playing the performance while listening ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया