बड़ी खबर: कर्नाटक के नाटक से आज उठ सकता है पर्दा, कांग्रेस से कोई बन सकता है मुख्यमंत्री


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/07/2019 10:52 AM
39 Views

Bangalore. कर्नाटक में पिछले एक महीने से सियासी ड्रामा चल रहा है। सोमवार को कांग्रेस -जेडीएस (जनता दल सेक्युलर)को अपना बहुमत साबित करना है। पिछले सप्ताह विश्वास मत पर चर्चा हुई मगर इसका कोई नतीजा नहीं निकला। बताया जा रहा है कि कर्नाटक के नाटक से आज पर्दा उठ सकता है। खबर यह भी सामने आई है कि कांग्रेस से कोई मुख्यमंत्री बन सकता है।

Big news: Carnatic drama can get a curtain today, no one can become Congress chief

सरकार बचाने के लिए जेडीएस त्याग करने को तैयार

कर्नाटक में कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार का कहना है कि सरकार बचाने के लिए जेडीएस त्याग करने को तैयार है। वह कांग्रेस की तरफ से किसी को मुख्यमंत्री बनाने को राजी है। इसके बारे में उन्होंने हाईकमान को बता दिया है। सदन में वोटिंग से ठीक पहले लिया गया यह फैसला सरकार बचाने में मदद कर पाएगा या नहीं इसका पता तो आज चल जाएगा लेकिन बागी विधायक अपने तेवर नरम नहीं करेंगे इसका उन्होंने साफ संकेत दिया है। 

बागी विधायकों ने कहा अपना फैसला वापस नहीं लेंगे

बागी विधयकों ने कांग्रेस की तरफ के मुख्यमंत्री की बातों को सिरे से नकार दिया है। उनका कहना है कि वापस जाने का कोई सवाल ही नहीं है। वह किसी भी सूरत में अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे। गठबंधन सरकार चाहती है कि बागी विधायक उसके साथ आ जाएं और इसी वजह से वह सभी विकल्पों पर विचार कर रही है।

 

Web Title: Big news: Carnatic drama can get a curtain today, no one can become Congress chief ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया