फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस


NAZO ALI SHEIKH 22/07/2019 11:05:31
210 Views

Mumbai. बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनांक्षी सिन्हा आजकल खूब चर्चा में हैं। पहले धोखाधड़ी के मामले को लेकर सुर्खियों में थीं अब अपनी आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर विवाद में फंसती नजर आ रही हैं। 

22-07-2019110646Sonakshi,then1

दरअसल, फिल्म खानदानी शफाखाना के खिलाफ दिल्ली के एक सेक्सोलॉजिस्ट डॉ विजय एबॉट ने हाईकोर्ट में फिल्म के स्टे के लिए ऑर्डर सूट फाइल किया है इसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। डॉ ने इसके लिए टी सीरीज और फिल्म की डायरेक्टर शिल्पी दासगुप्ता को नोटिस भेजा है।

यह भी पढ़ें... मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... 

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, डॉ. विजय ने सेंसर बोर्ड को 18 जुलाई को एक लेटर भी भेजा। इस लेटर में कहा गया है कि डॉ विजय के पिता, डॉ हकीम हरि किशन लाल के मशहूर और ख्यातिप्राप्त पारंपरिक खानदानी शफाखाना का फिल्म में गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है। 

लेटर में आगे लिखा कि डॉ हकीम की तस्वीर का भी अवैध रूप से फिल्म के ट्रेलर में इस्तेमाल किया गया है, जो कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करता है।  डॉ विजय, मशहूर सेक्सोलॉजिस्ट डॉ हकीम हरी किशनलाल के बेटे हैं।

22-07-2019110659Sonakshi,then2

'खानदानी शफाखाना' फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा बेबी बेदी का किरदार निभा रही हैं, जिसे विरासत में मामाजी का खास शफाखाने को चलाने की जिम्मेदारी मिलती है। इस शफाखाने में लोग सेक्स संबंधी परेशानियों के इलाज के लिए आते हैं। ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी।

Web Title: Sonakshi, then surrounded by the controversy, sent a notice after the sexual robbery case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया