दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ...


NAZO ALI SHEIKH 22/07/2019 15:39:31
123 Views

New Delhi. देशभर में नाबालिग बच्चियों के साथ रेप की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन किसी ना किसी राज्य में किशोरियों के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदातों की खबरें आती रहती है। असम में 12 वर्षीय दिव्यांग किशोरी के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात है कि आरोपी 80 साल का बुजुर्ग है। आरोपी को किशोरी से रेप करते हुए लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

22-07-2019154449teenagergirl1

खबरों के मुताबिक, घटना बिश्वनाथ जिले की है। यहां वृद्ध ने दिव्यांग किशोरी को उस समय हवस का शिकार बनाया जब वह अपने घर में अकेली थी। आरोपी की पहचान अनिल सौकिया नाम से हुई है। आरोपी को घिनौना काम करते दबोच लिया। इसके बाद  'विलेज डिफेंस पार्टी' के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे

इस तरह का मामला पहले भी सामने आ चुका है। हाल में ही कर्बी अंगलोंग जिले में हकीम हुसैन अली ने किशोरी को हवास का शिकार बनाया था। इस पर लोगों का गुस्सा इस कदर फूटा कि पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी व्यक्ति पेशे से हकीम का काम करता था। उस पर आरोप लगा था कि इलाज के बहाने महिलाओं के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देता था।

हकीम नेत्रहीन महिला के घर 22 वर्षीय युवती का उपचार करने गया था। यहां उसने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया था। इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दे डाला। ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसकी जमकर पिटाई कर दी थी। बाद में हकीम की मौत हो गई थी।

Web Title: teenager girl raped by old man, And then what happened ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया