घटाई जाएगी अखिलेश की सुरक्षा, मुलायम की रहेगी बरकरार


GAURAV SHUKLA 23/07/2019 09:59 AM
69 Views

Lucknow. यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को मिली जेड प्लेस श्रेणी की ब्लैक कैट सुरक्षा केंद्र सरकार द्वारा वापस ली जाएगी। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार को गृह मंत्रालय की ओर से लंबी समीक्षा की गयी। जिसके बाद यह फैसला लिया गया है। 

akhilesh ki suraksha ghatai jaygi
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव को उपलब्ध करवाया गया विशिष्ट राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड(एनएसजी) कवर वापस लेने का फैसला किया गया है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अखिलेश को दूसरी केंद्रीय सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी या उनका पूरा कवच हटा लिया गया है। बता दें कि भले ही अखिलेश यादव का यह सुरक्षा कवच हटाने का फैसला किया गया हो लेकिन मुलायम सिंह यादव का पूरा कवच पहले की तरह ही बरकरार रहेगा। अखिलेश को यूपीए सरकार के दौरान ही 2012 में यह सुरक्षा प्रदान की गयी थी। जिसमें अत्याधुनिक हथियारों से लैस 22 एनएसजी कमांडो का एक दल अखिलेश के साथ तैनात रहता है। 

Web Title: akhilesh ki suraksha ghatai jaygi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया