मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को...


NAZO ALI SHEIKH 23/07/2019 11:45:18
102 Views

Mumbai. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपनी शानदार एक्टिंग के साथ अपनी बाद बेबाकी से कहने से लिए जाने जाते हैं। हाल ही में 20 जुलाई को उन्होंने 69वां जन्मदिन मनाया था। हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने मॉब लिचिंग को लेकर बयान दिया था जिसके बाद चर्चा में आ गए थे। डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि पीड़ित लोगों के परिवारों से काफी दर्द झेला है। 

23-07-2019114631Speakingagain1

नसीरूद्दीन ने हाल ही में मॉब लिंचिंग में मारे गए लोगों के परिवार से मिले उन्होंने रविवार को उनसे मुलाकात की, इसके साथ उन्होंने दादर स्टेट कंप्लिसिटी इन हेट क्राइम्स विषयक पर एक राष्ट्रीय सम्मेलन में कहा कि भीड़ द्वारा पीट पीटकर मार डालने की घटनाओं के पीड़ित परिवारों ने काफी दर्द झेला है। 

यह भी पढ़ें... मां के साथ डांस करते सलमान का वीडियो हुआ वायरल, मजेदार कैप्शन से जीत लिया दिल

नसीरुद्दीन शाह ने कहा, ‘मैं उनके (पीड़ितों के परिवारों) के साथ इस कार्यक्रम में होने में गर्व महसूस करता हूं और उनके साहस को सलाम करता हूं। उन्होंने अपने जीवन में हमसे कहीं अधिक मुश्किलों का सामना किया है। हमने उनकी मुश्किलों का दो प्रतिशत भी सामना नहीं किया है।’ 

23-07-2019114714Speakingagain2

उन्होंने कहा, ‘कुछ लोग मुझे देशद्रोही कहते हैं, कुछ मुझे पाकिस्तान जाने के लिए कहते हैं। लेकिन ये ताने भीड़ के हमले का सामना करने वाले लोगों के दर्द की तुलना में कुछ भी नहीं है। मेरी सहानुभूति और मेरा साथ हमेशा इन लोगों के साथ रहेगा।

बीते दिनों नसीरुद्दीन शाह ने देश के माहौल पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि हक के लिए आवाज उठाने वाले लोग जेलों में बंद हैं। कलाकार, फनकार, स्कॉलर, शायर सबके काम पर रोक लगाई जा रही है। पत्रकारों को भी खामोश किया जा रहा है। मजहब के नाम पर नफरत की दीवारें खड़ी की जा रही हैं। मासूमों का कत्ल हो रहा है।'

Web Title: Speaking again on the mob lining, Nasiruddin Shah, along with the family, said to the courage ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया