कर्नाटक का कांग्रेस ने 24 घंटे के अंदर लिया बदला, भाजपा को लगा बड़ा झटका


ABHIMANYU VERMA 25/07/2019 08:48 AM
2218 Views

Bhopal. कर्नाटक में भले ही कांग्रेस और जेडीएस अपनी सरकार को बचाने में नाकाम रहीं। लेकिन मध्य प्रदेश में कमलनाथ ने 24 घंटे में इसका बदला ले लिया। दरअसल, कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी की सरकार गिरने के बाद मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ ने ऐलान कर दिया कि भाजपा के दो विधायक कांग्रेस के साथ हैं और भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कौल ने बात की पुष्टि भी कर दी है। 

Two BJP MLAs join Congress in Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश के इस घटनाक्रम को कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस सरकार गिराने के बदले के तौर पर देखा जा रहा है। इसके साथ ही जो भाजपा पहले कमलनाथ सरकार गिराने के दावे कर रही थी वो मध्य प्रदेश में अब बैकफुट पर दिखाई पड़ रही है।

यह भी पढ़ें:-...ना खरीदें मुस्लिमों की बनाई कांवड़ और राखी: साध्वी प्राची

बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस के बागी विधायकों के इस्तीफे से एचडी कुमारस्वामी की सरकार अल्पमत में आ गई। जिसके बाद कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन सरकार फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित करने में असफल रही। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा ने उसके विधायकों को लालच दिया और उनसे इस्तीफे दिलवाए।

Web Title: Two BJP MLAs join Congress in Madhya Pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया