मॉब लिंचिंग पर टीएमसी सांसद नुसरत जहां बोलीं, इंसानियत के लिए...


NAZO ALI SHEIKH 25/07/2019 10:28:54
229 Views

Mumbai. देश में मॉबलिंचिंग के कई मामले होने के बाद बॉलीवुड के  40 से ज्यादा सेलेब्स ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी को देश में धर्म के नाम पर बढ़ रहे हिंसक अपराधों के लिए एक ओपन लेटर लिखा था। इस लेटर के सामने आने के बाद से ही मामले ने तूल पकड़ लिया है। सरकार ने जहां इस तरह के तथ्यों से इंकार करते हुए बयान जारी कर दिया है। वहीं टीएमसी नेता बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां सेलेब्स को समर्थन देकर चर्चा में आ गई हैं। 

25-07-2019105402TMCMPspeako1

बता दें कि बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की कई बड़ी हस्तियों ने पीएम नरेंद्र मोदी से देश में राम के नाम पर हो रहे अपराधों को रोकने के लिए कड़े कदम उठाएं। नुसरत जहां ने ट्विटर पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखते हुए कहा कि आज हम देश में बिजली, रोड और बाकी बातों पर जमकर चर्चा करते हैं लेकिन आज मैं बहुत खुश हूं कि देश के जिम्मेदार नागरिक होने के नाते बॉलीवुड सेलेब्स ने ये कदम उठाया है जहां इंसान की जान बचाने की बात की जा रही है।

यह भी पढ़ें... मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को...

25-07-2019105416TMCMPspeako2

इसी पोस्ट में नुसरत ने फेमस राइटर इकबाल अल्लामा इकबाल कि कविता की पंक्तियां लिखी कि सिर्फ इंसानियत के नाते- गाय के नाम पे, भगवान के नाम पे, किसी की दाढ़ी पे तो किसी की टोपी पे ये खून खराबा बंद करें क्योंकि मजहब नहीं सिखाता, आपस में बैर रखना, हिंदी हैं हम वतन हैं, ये हिदोस्तां हमारा। 

Web Title: TMC MP speak on mobs lining, Tweeted ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया