कम्प्यूटर बाबा ने मप्र में फोड़ा सियासी बम, भाजपा में मची खलबली


DEEP KRISHAN SHUKLA 26/07/2019 09:01 AM
496 Views

Bhopal. मप्र की कमलनाथ सरकार से राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा ने इन्दौर में बड़ा बयान देकर राजनीति के माहौल का गरम कर दिया है। उन्होंने भाजपा के चार और विधायक कांग्रेस के संपर्क में होने का दावा किया है। उन्होंने भाजपा छोड़ने वाले विधायकों के नाम नहीं उजागर किए है हलांकि इतना जरूर कहा है कि समय आने पर उन्हें सामने पेश किया जाएगा। 

Computer Baba claims that four more BJP MLAs are in their touch
कम्प्यूटर बाबा ने कहा है कि चारों विधायक कमलनाथ सरकार को समर्थन देने के लिये तैयार हैं और सीएम कमलनाथ जब कहेंगे तब उन्हें पेश कर किया जायेगा। 
उन्होंने कहा कि इन चारों विधायकों ने कमलनाथ सरकार में शामिल होने की इच्छा जताई थी। बुधवार को कांग्रेस के समर्थन में वोट करने वाले दो विधायकों और इन चार विधायकों की नाराजगी की वजह एक ही है। 
ये विधायक किस क्षेत्र के हैं या फिर उनके नाम क्या हैं जैसे सवालों को बाबा ने यह कहते हुए टाल दिया कि सही वक्त आने पर वे आपके सामने होंगे। 
कम्प्यूटर बाबा ने यह भी कहा कि जो विधायक कांग्रेस में शामिल होने के इच्छुक हैं वे साधारण नहीं बल्कि कद्दावर नेता हैं। 
उन्होंने भाजपा और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर भी जमकर निशाना साधा। अपने चिर परिचित अंजाद में कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सिंह को नशीहत भी दे डाली। 
उन्होंने कहा कि श्रावण का महीना चल रहा है शिवराज को चाहिए कि ईश्वर की आराधना करें और कमलनाथ को काम करने दें। 
मालूम हो कि बीते तकरीबन एक माह से कर्नाटक में चल रही राजनीतिक उठापटक का अभी तक पूरी तरह से पटाक्षेप नहीं हो पाया है कि इधर मध्य प्रदेश में सियासी पारा दिन पर दिन चढ़ रहा है। 
भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला बदस्तूर जारी है। ऐसे माहौल में कम्प्यूटर बाबा का बयान किसी बड़े धमाके से कम नहीं है। 

यह भी पढ़ें...कर्नाटक में स्पीकर ने उठाया चौंकाने वाला कदम, बागी विधायकों में मचा कोहराम

 

 

Web Title: Computer Baba claims that four more BJP MLAs are in their touch ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया