दम्पति को रौंदते हुए मेडिकल स्टोर में घुसा ट्रेलर, महिला की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 27/07/2019 14:19:14
117 Views

Unnao. उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित ट्रेलर दम्पति को रौंदते हुए मेडिकल स्टोर में जा घुसा। इस हादसे में जहां महिला की मौत हो गयी वहीं मेडिकल स्टोर वाली दुकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। घटना स्थल से भागने का प्रयास कर रहे चालक को भीड़ ने पकड़ कर जबरदस्त धुनाई कर दी। पुलिस ने मरणासन्न अवस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

27-07-2019142327AfterTramplin1
मिली जानकारी के अनुसार इटावा का रहने वाला चालक सलीम ट्रैक्टरों से लदा ट्रेलर लेकर बांगरमऊ कस्बे की ओर जा रहा था। 
आसीवन थाना क्षेत्र स्थित बांगरमऊ लखनऊ मार्ग पर मियांगंज कस्बे में जब ट्रेलर पहुंचा तो अचानक चालक का नियंत्रण गाड़ी से खो गया। 
जिससे ट्रेलर सड़क किनारे इमरान के मेडिकल स्टोर में जा घुसा। जिससे मेडिकल स्टोर वाली इमारत भरभरा कर ढह गयी। 
इस दौरान ट्रेलर की चपेट में वहां खड़ें एक दम्पति भी चपेट में आ गए। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी। 

27-07-2019142350AfterTramplin2
लोगों के शोर मचाने पर चालक ने ट्रेलर बैक किया लेकिन तब तक ट्रेलर और मेडिकल स्टोर के बीच फंसी चंदा की दर्दनाक मौत हो गयी।

जबकि उसाक पति मुन्नीलाल भी घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने दोनों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने चंदा मृत घोषित कर दिया जबकि मुन्नी लाल का उपचार जारी है। 
घटना से आक्रोशित भीड़ ने ट्रेलर चालक को पकड़ कर उसकी जबरदस्त धुनाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मरणासन्न हालत में चालक सलीम को स्वास्थ्य केंद में भर्ती कराया है। 
पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में ले लिया है। महिला के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने समझा बुझा कर शांत कराया। 

यह भी पढ़ें...हरियाणा: कावड़ियों से भरा केंटर पलटा, तीन की मौत, 11 घायल

 

 

 

Web Title: After Trampling a couple, speedy trailer hit the medical store bulding, womens death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया