प्रियंका गांधी ने ये बड़ा वादा पूरा करके जीता सबका दिल


ABHIMANYU VERMA 28/07/2019 08:13 AM
508 Views

Varanasi. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोनभद्र जिले के उम्भा गांव में हुई हिंसा के पीड़ित परिवारों को सहायता राशि देने का वादा किया था जिसे उन्होंने पूरा कर दिया है। कांग्रेस ने हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख रुपए और गम्भीर रूप से नौ घायलों को एक-एक लाख रुपए का चेक वितरित किए हैं। 

Priyanka Gandhi sent 10-10 lakh rupees to the relatives of the deceased in Sonbhadra violence

जानकारी के मुताबिक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के सचिव बाजीराव खड़े और अन्य नेता शनिवार को उम्भा गांव पहुंचे। जहां पर उन्होंने पीड़ित परिवारों को सहायता राशि के चेक वितरित कराया। 

यह भी पढ़ें:-...मुख्यमंत्री कमलनाथ के भतीजे रतुल पुरी बाथरूम से अचानक हुए गायब, ये है बड़ी वजह

इससे पहले प्रियंका गांधी ने 19 जुलाई को वाराणसी ट्रामा सेंटर में पहुंचकर हिंसा में घायलों का हालचाल जाना था। इसके बाद वह उभ्भा गांव जाने के लिए निकलीं थीं, लेकिन प्रशासन ने उन्हें हिरासत में ले लिया। उन्हें चुनार किला ले जाया गया, जहां उन्होंने कुछ पीड़ित परिवारों से मुलाक़ात कर सहायता का आश्वासन दिया था। 

गौरतलब है कि सोनभद्र के घोरावल थाना अंतर्गत उभ्भा गांव में 17 जुलाई को हुए जमीनी विवाद में 10 लोग मारे गए थे और करीब ढाई दर्जन लोग घायल हो गए थे। 

Web Title: Priyanka Gandhi sent 10-10 lakh rupees to the relatives of the deceased in Sonbhadra violence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया