कमलनाथ इस दांव से बौखलाए शिवराज, कह दी बड़ी बात


ABHIMANYU VERMA 28/07/2019 10:51:04
453 Views

Bhopal. कर्नाटक बाद अब मध्य प्रदेश में विधायकों के दलबदल की खबरों ने सियासी पारे को चढ़ा दिया है। प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस और भाजपा एक-दूसरे की पार्टी के विधायकों के संपर्क होने का दावा कर रहे हैं। इसी बीच पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। 

28-07-2019110046ShivrajSingh1

भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया है कि अगर उनकी पार्टी चाहती तो कांग्रेस प्रदेश में सरकार न बना पाती। उसने सपा और बसपा के साथ गठजोड़ कर सरकार बनायी। उन्होंने कहा कि उनके साथियों के दावा न छोड़ने की बात कहने के बावजूद वह विपक्ष में बैठे को तैयार हुए। 

वहीं, सीएम कमलनाथ के भाजपा विधायकों के संपर्क में होने वाले बयान पर उन्होंने संकल्प लिया कि कांग्रेस की ओर से शुरू किए गए इस खेल को वह (शिवराज) खत्म करेंगे। 

यह भी पढ़ें-...कर्नाटक का बदला मध्य प्रदेश में लेने को कांग्रेस तैयार, भाजपा में मचा हड़कंप

बता दें कि पिछले दिनों मध्य प्रदेश में विपक्षी दल भाजपा उस समय बड़ा झटका लगा था, जब सरकार ने दंड विधि संशोधन विधेयक पर मत विभाजन कराया। इस दौरान भाजपा के दो विधायकों- नारायण त्रिपाठी और शरद कोल ने विधेयक के समर्थन में वोट कर सबको चौंका दिया। इसके बाद दोनों पार्टी के नेता अपने विरोधी के विधायकों के संपर्क में होने का दावा कर रहे हैं। 

Web Title: Shivraj Singh Chauhan's attack on Kamal Nath ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया