इंडोनेशिया में भारतीय परिवार के चोरी करने का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर हो रही निंदा


NAZO ALI SHEIKH 28/07/2019 15:18 PM
67 Views

Jakarta. इंडोनेशिया के बाली में एक भारतीय परिवार का चोरी करते वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर जमकर निंदा की जा रही है। होटल कर्मियों द्वारा भारतीय परिवार को अपमानित करने का वीडियो वायरल हुआ है, जिससे भारत के लोगों में काफी गुस्सा है। 

Indian family stolen hotel in Indonesia,Video viral

यह सब देश के लिए किसी शर्मिंदगी से कम नही है। इस वीडियो को ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि होटल से सामान चुराने पर इस परिवार को पकड़ लिया गया है। 

वीडियो में होटल के कर्मी इस परिवार के सामान की तलाशी करते नजर आ रहे हैं और उन्हें हर जगह से कुछ चुराया हुआ सामान भी मिला है। चुराए हुए सामान में शीशा, हैंगर, कलाकृतियां, सोप डिसपेंसर और हेअर ड्रायर जैसी चीजें शामिल हैं। 

Indian family stolen hotel in Indonesia,Video viral

वीडियो में सुनी गई बातचीत से पता चलता है कि भारतीय परिवार पहले अपने व्यवहार से होटल के कर्मचारियों को प्रभावित करने में असफल रहा फिर बाद में महिला ने कहा कि पुलिस को फोन मत करो चुराए हुए सामान की कीमत ले लो। एक्ट्रेस मिनी माथुर सहित कई लोगों ने इस परिवार की विदेश में भारत  को शर्मिंदा करने को लेकर निंदा कर रहे हैं। 

Web Title: Indian family stolen hotel in Indonesia,Video viral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया