शशि थरूर ने बताया कौन होगा कांग्रेस का अगला अध्यक्ष, कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर


ABHIMANYU VERMA 29/07/2019 12:16:20
1568 Views

New Delhi. राहुल गांधी के इस्तीफे बाद कांग्रेस पार्टी बिना अध्यक्ष के चल रही है। पार्टी अभी तक अध्यक्ष के लिए उपयुक्त चेहरा ढूंढने में नाकाम रही है। वहीं, अब प्रियंका गांधी को अध्यक्ष बनाने को लेकर मांग भी ज़ोरों पर है। 

29-07-2019122451ShashiTharoor1

दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने कांग्रेस के लिए युवा नेतृत्व को जरूरी बताया है। थरूर ने इसके लिए प्रियंका गांधी का नाम भी ले लिया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए प्रियंका का नाम आगे बढ़ाया जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि इसका फैसला गांधी परिवार को करना है और कहा कि प्रियंका में कार्यकर्ताओं को एकजुट करने क्षमता है। 

यह भी पढ़ें:-...कर्नाटक का नाटक: स्पीकर ने 14 बागी विधायकों को घोषित किया आयोग्य

इससे पहले पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस के लिए युवा नेतृत्व को जरूरी बताया था। वहीं, अब शशि थरूर ने भी इस बात पर ज़ोर दिया है। थरूर ने कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त कर कार्यकारिणी भंग करने और सभी पदों के लिए चुनाव कराने की भी सलाह दी है। 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार की ज़िम्मेदारी लेते हुए राहुल गांधी ने अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था। साथ ही यह भी कह दिया था कि अगला अध्यक्ष गांधी परिवार के बाहर का हो। 

Web Title: Shashi Tharoor told who will be the next Congress President ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया