कर्नाटक के सियासी नाटक पर लगा विराम,येदियुरप्पा ने विधानसभा में बहुमत किया हासिल


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/07/2019 13:48 PM
61 Views

Bangalore. कर्नाटक ​के सियासी नाटक पर एक महीने बाद विराम लग पाया है। सोमवार को कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने विधानसभा में बहुमत हासिल किया है। कर्नाटक विधानसभा में बहुमत परीक्षण के दौरान सदन में बीजेपी व कांग्रेस सदस्यों के बीच तीखी नोक-झोंक भी हुई है।

Karnataka

येदियुरप्पा ने कहा मैं किसानों की मदद करना चाहता हूं

कर्नाटक विधानसभा में सीएम येदियुरप्पा बहुमत हासिल करने के बाद कहा मैं प्रदेश के किसानों से बात करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सूखे की चपेट में है और राज्य में पीएम किसान योजना के तहत लाभार्थियों को 2000 रुपये की 2 किस्तें देने का फैसला किया है। येदियुरप्पा ने कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों से कहा कि हमें मिलकर काम करना चाहिए। मैं सदन से अपील करता हूं कि मुझ पर एक एकमत से विश्वास व्यक्त करें।

सिद्धारमैया ने सरकार को दी शुभकामनाएं

कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने येदियुरप्पा सरकार को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि मैं उन परिस्थतियों के बारे में बोल सकता था जिसके तहत येदियुरप्पा सीएम बने। मैं उनके येदियुरप्पा के अच्छे भविष्य की कामना करता हूं और उनके इस आश्वासन का स्वागत करता हूं कि वह लोगों के लिए काम करेंगे।

आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा के स्पीकर केआर रमेश ने कांग्रेस के बागी 14 विधायकों को आयोग्य करार दिया था। 

 

Web Title: Karnataka's political drama stalled, Yeddyurappa gets majority in assembly ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया