बड़ी खबर: उन्नाव रेप केस पीड़िता की मां को मिला बहन जी का साथ, सुप्रीम कोर्ट से लगायी ये गुहार


ABHIMANYU VERMA 29/07/2019 15:02:08
1022 Views

Lucknow. यूपी में बहुचर्चित उन्नाव गैंगरेप मामले की पीड़िता के कार का रायबरेली हाईवे पर सड़क दुर्घटना के बाद सियासत गरमा गयी है। इस मामले में नेताओं की एक के बाद एक प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसी क्रम में सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस हादसे को पीड़िता की हत्या के लिए रचा गया षड्यंत्र करार दिया है।  

Mayawati

मायावती ने ट्वीट करके कहा है कि 'उन्नाव रेप पीड़िता के कार की रायबरेली में कल ट्रक से टक्क्र प्रथम दृष्टया उसे जान से मारने का षडयंत्र लगता है जिसमें उसकी चाची व मौसी की मौत हो गई तथा वह स्वंय व उसके वकील गंभीर रूप से घायल हैं। मा. सुप्रीम कोर्ट को इसका संझान लेकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करनी चाहिए।'

यह भी पढ़ें:-...सपा सांसद आजम खान ने आपत्तिजनक बयान पर लोकसभा में मांगी माफी

29-07-2019151019Mayawatissup2

वहीं, इस मामले में यूपी डीजीपी ओपी सिंह का कहना है कि रेप पीड़िता फ़िलहाल खतरे से बाहर है। सरकार ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया है। अगर पीड़िता का परिवार सीबीआई जांच की मांग करता है तो वह तैयार हैं। सरकार पूरे मामले में निष्पक्ष जांच करा रही है। 

Web Title: Mayawati's support to Unnao rape case victim ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया