विराट कोहली ने रोहित शर्मा से मनमुटाव को लेकर तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात


ABHIMANYU VERMA 30/07/2019 10:12 AM
182 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्ट इंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले रोहित शर्मा से मनमुटाव की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। विराट ने रोहित के साथ अनबन की खबरों को खारिज करते हुए कहा है कि रोहित के साथ रिश्ते ठीक नहीं होने की बातों को सुनकर वह दुखी हैं। उन्होंने कहा कि टीम का माहौल भी अच्छा है। 

Virat Kohli

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफ़ाइनल मुक़ाबले में न्यूजीलैंड से भारतीय टीम की हार के बाद विराट और रोहित के बीच मनमुटाव की खबरों ने जोर पकड़ लिया था। कहा जाने लगा था कि टीम उप कप्तान रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली के बीच दो धड़ों में बंट गई है। 

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टीम में कुछ भी गलत नहीं है। अगर उन्हें किसी से परेशानी या फिर किसी तरह की असुरक्षा होती है तो यह उनके चेहरे पर दिख जाता है। उन्होंने कहा कि यह हैरान करने वाली बात है। इस तरह की खबरें पढ़ना बेहद निराशाजनक है। वह कुछ समाजिक समारोह में गए थे जहां लोगों ने उनसे कहा कि आप लोग क्या (बेहतरीन) खेले।

यह भी पढ़ें:-... वेस्टइंडीज दौरा: खिलाड़ियों के नाम हुए तय, इन नए चेहरों को मिली जगह, इनकी हुई वापसी

विराट ने कहा कि हमें झूठी खबरें परोसी जा रही हैं और हम सच को नजरअंदाज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी अच्छी चीजों की तरफ से आंख मूंद रहे हैं। हम अपने मन में चीजें बना रहे हैं और चाहते हैं कि वो सच हों। 

भारतीय टीम के कप्तान ने कहा कि किसी की निजी जिंदगी को सामने लाना, यह असम्माजनक बात है। उनके मेरे और रोहित के बीच में किसी तरह का मनमुटाव नहीं है।

गौरतलब है कि भारतीय टीम में मनमुटाव की खबरें तब सामने आई थीं। जब यह खबर लीक हुई कि टीम के एक सीनियर खिलाड़ी ने कप्तान और कोच की अनुमति के बिना अपनी पत्नी को बीसीसीआई की ओर से निर्धारित तय सीमा से ज्यादा समय तक अपने साथ रखा। 

Web Title: Virat Kohli's statement on the news of Rift with Rohit Sharma ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया