ट्रक ने कावड़ियों को रौंदा, तीन की मौत, 6 घायल


DEEP KRISHAN SHUKLA 30/07/2019 14:54:26
103 Views

New Delhi. हरियाणा के हिसार में बीती देर रात एक बड़ा हादसा उस समय हो गया जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने 9 कावड़ियों को रौंद दिया। इस हादसे में तीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि शेष को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे के बाद चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। चालक को झपकी आना हादसे की वज बताया जा रहा है। हादसा बरवाला में सरसौंद व विछपड़ी के निकट रात तकरीबन एक बजे हुआ।  

30-07-2019151621Truckcrushes1
मिली जानकारी के मुताबिक बिचपड़ी से तकरीबन 16 युवा कावड़ियों का जत्था हरिद्वार गया था। ये सभी डाक कावड़ लेकर आ रहे थे। 
ये सभी का​वड़िए तीन बाइक और एक कार पर सवार थे। रात तकरीबन 1 बजे कावड़िए पाबड़ा मोड़ पर पहुंचे थे कि तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार तीन कावड़ियों को कुचल दिया। 
इस हादसे के बाद भागने की फिराक में अन्य दो बाइकों पर सवार उनके 6 साथी भी ट्रक की चपेट में आ गए। ट्रक चालक यू टर्न लेकर घटना स्थल से फरार हो गया। 
हादसे में बिचपड़ी गांव के राज सिंह (28), रोहताश (22) औऱ राहुल (18)  की मौत हो गई जबकि 6 कावड़ियों के घायल होने की सूचना है। 
घायलों को आनन फानन नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे से बिचपड़ी गांव में कोहराम मच गया। 
पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। 
पुलिस का दावा है कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है जबकि चालक घटना स्थल से फरार हो गया।मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें...'आप' के मुस्लिम विधायक ने कावंड़ियों के दबाए पांव, जय श्रीराम के नारे भी लगाए

 

 

Web Title: Truck crushes kanwadiyas, 3 dead, 6 wounded ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया