इस एक्ट्रेस को पति ने भेजा तलाकनामा, बोली- मुझे मंजूर...


NAZO ALI SHEIKH 30/07/2019 16:11:25
167 Views

Mumbai. लोकसभा में तीन तलाक पर चल रही इतनी लंबी बहस के बाद अब जाकर बिल पास हुआ है, जिसे सरकार आज राज्यसभा में पेश  करने जा रही है, लेकिन इन सब के बाद भी इससे जुड़े मामले हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले  रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला भोजपुरी एक्ट्रेस का सामने आया है।

30-07-2019163753Husbandsentd1

रेशम उर्फ अलीना शेख ने अपने पति पर 100  रुपये के स्टाम्प पेपर पर तलाकनामा भेजने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पति के लापता होने की भी शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने अलीना के पति की छानबीन शुरु कर दी है। 

यह भी पढ़ें... ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के बाद हमलावर हुए अखिलेश, सरकार से मांगे यह जवाब

30-07-2019163811Husbandsentd2

यह भी पढ़ें... भाजपा के वरिष्ठ नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस नेता को कांग्रेस बनाए अध्यक्ष

एक्ट्रेस के मुताबिक उसने 2016 में इंदौर के अपोलो टॉवर में जूते चप्पल का बिजनेस करने वाले अब्दुल्लाह उर्फ मुदस्सिर बेग से लव मैरिज की थी। अलीना ने अपनी शिकायत में दर्ज कराया है कि उसके शौहर मुदस्सिर ने उसे स्टाम्प पेपर पर तलाकनामा भेजा है जो उसे कुबूल नहीं है। दोनो की शादी से उनका बेटा भी है, जिसकी उम्र अभी सिर्फ 2 महीने की है। इस मामले में अलीना ने पुलिस को मुदस्सिर के खिलाफ थाना चन्दन नगर में शिकायत की है। 

Web Title: Husband sent divorce notice this actress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया