कुलदीप सिंह सेंगर विधान सभा की किसी भी संसदीय समिति में सदस्य नहीं: प्रमुख सचिव


GAURAV SHUKLA 01/08/2019 10:43:56
155 Views

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान सभा के प्रमुख सचिव प्रदीप कुमार दुबे ने बुद्धवार को विधान सभा सचिवालय से जारी एक लिखित वक्तव्य में कहा कि उन्नाव जिले के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर इस समय विधान सभा की किसी भी संसदीय समिति में सदस्य नहीं हैं। उन्होंने कहा कि एक राष्ट्रीय समाचार पत्र में यह समाचार प्रकाशित हुआ है कि कुलदीप सिंह सेंगर अभी भी विधान सभा की आश्वासन समिति के सदस्य हैं। प्रदीप कुमार दुबे ने कहा है कि कुलदीप सिंह सेगर आश्वासन समिति अथवा विधान सभा की किसी भी समिति के सदस्य  नहीं हैं।

01-08-2019104931KULDEEPSINGH1
प्रदीप कुमार दुबे ने जानकारी दी है कि विधान सभा की संसदीय समितियों का कार्यकाल एक वर्ष का होता है। नई समितियों के गठन का अधिकार सदन द्वारा मा0 अध्यक्ष को माह फरवरी 2019 में सौंपा गया। इसी क्रम में 28 जून को नई आश्वासन समिति का गठन अध्यक्ष द्वारा किया जा चुका है। कुलदीप सिंह सेंगर इसके सदस्य नहीं हैं। श्री सेंगर के विरुद्ध आपराधिक वाद दर्ज किए जाने के बाद उन्हें किसी भी समिति में नामित नहीं किया गया। उन्होंने आश्वासन समिति की बैठक में अंतिम बार 04 अप्रैल 2018 को भाग लिया था। 

Web Title: KULDEEP SINGH SENGER KISI SANSADIY SAMITI KA HISSA NAHI ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया