कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए इस नेता को लगा तगड़ा झटका


RAJNISH KUMAR 01/08/2019 15:26:22
1561 Views

Ahamdabad. कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर को गुजरात में अपने ही क्षेत्र में तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, अल्पेश ठाकोर उपचुनाव को लेकर तैयारियों में जुटे हैं, इस बीच उन्होंने अपनी राजनीति पकड़ को मजबूत करने के लिए दांव चला था, लेकिन उनका दांव उलटा पड़ गया और हालात ऐसे बन गए हैं, कि उपचुनाव में उनकी जीत टेढ़ी खीर नजर आने लगी है।

01-08-2019153009bjpmeshamil1

गुजरात की राजनीति में अपनी पकड़ मजबूत बनाने वाले ओबीसी एकता मंच के नेता अल्पेश ठाकोर बीते दिनों कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। भाजपा में शामिल होने के बाद जमीन पर अपनी पकड़ मजबूत दिखाने का मौका मिला था, लेकिन भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं का साथ नहीं मिल सका, जिस वजह से उनका दांव उलटा पड़ गया है।

भाजपा नेता अल्पेश ठाकोर अपनी ही राधवपुर तहसील पंचायत में कांग्रेस के चेयरमैन लवजी ठाकोर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के जरिए भाजपा को सत्ता दिलाकर अपनी मजबूत पकड़ को दिखाना चाहते थे, लेकिन उनकी ही पार्टी के नेता उनके साथ नहीं दिखे। अविश्वास प्रस्ताव पर हुए मतदान के समय कांग्रेस के सभी 20 सदस्य आ गए, लेकिन भाजपा के आठ सदस्य गैर हाजिर रहे।

बता दें कि अल्पेश ठाकोर राधवपुर तहसील से ही कांग्रेस से विधायक चुनकर आए थे, लेकिन तहसील पंचायत में उनकी ही पार्टी के एक भी सदस्य ने उनका साथ नहीं दिया। ऐसे में साफ हो गया है कि उपचुनाव में अल्पेश ठाकोर को कितनी बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा है।

Web Title: bjp me shamil neta ko laga tagda jhatka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया