मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड
 

'प्रणाम' : आईएएस बनने का था सपना, लेकिन बन गया गैंगस्टर


RAJNISH KUMAR 01/08/2019 15:59:18
200 Views

- यूपी में निर्मित फिल्म प्रणाम का प्रदर्शन 9 अगस्त को 

-यूपी में फिल्म निर्माण करना हुआ आसान: निर्माता रजनीश राम पुरी

Lucknow. उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण पहले की अपेक्षा काफी आसान हो गया है। सरकार फिल्म निर्माताओं को वह सभी सुविधाएं उपलब्ध करा रही है, जो फिल्म निर्माण के लिए आवश्यक है। यही कारण है कि उत्तर प्रदेश फिल्मों की शूटिंग के लिए मुफीद स्थान बन चुका है। यह कहना है कि फिल्म निर्माता रजनीश राम पुरी का है। 

01-08-2019160232PranamFilmRe3

प्रदेश की फिल्म नीति से प्रोत्साहित होकर उनके द्वारा फिल्म 'प्रणाम' का निर्माण किया गया है। रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित यह फिल्म 9 अगस्त, 2019 को रिलीज हो रही है। फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। श्री पुरी ने बताया कि यूपी में फिल्मों की शूटिंग के लिए कई उपयोगी लोकेशन हैं। उनकी इस फिल्म में प्रदेश की राजधानी लखनऊ को मुख्य रूप देखा जा सकेगा। 8 करोड़ रुपए बजट की इस फिल्म के लिए फिल्म नीति से अनुदान भी मिला है।

01-08-2019160238PranamFilmRe4

'आमिर' और 'टेबल नंबर 21' जैसी हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के दिल पर राज कर चुके एक्टर राजीव खंडेलवाल फिल्म 'प्रणाम' में एक चपरासी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का हीरो आईएएस अफसर बनने का सपना देखता है लेकिन परिस्थितिवश गैंगस्टर बन जाता है। फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह नजर आएंगी। श्री पुरी ने बताया कि फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे की अदाकारी देखी जा सकेगी।

01-08-2019160225PranamFilmRe2

'फरेब' और 'शुद्र' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके मशहूर फिल्म डायरेक्टर संजीव जायसवाल ने फिल्म 'प्रणाम' का निर्देशन किया है। श्री जायसवाल ने बताया कि हर वर्ग के लोगों को यह फिल्म पसन्द आएगी। दो घंटे 40 मिनट की इस फिल्म में कर्णप्रिय चार गीतों को भी शामिल किया गया है, जिसे अयान मलिक, अंकित तिवारी, सुखविंदर और सोनू निगम ने आवाज दी है। विशाल मिश्रा के संगीत निर्देशन में इन गीतों को मनोज मुंतशिर ने लिखा है।

फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकारों उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश को देखा जा सकेगा। 9 अगस्त 2019 को देश के 1200 स्क्रीन और वल्र्ड वाइड 1400 स्क्रीन पर फिल्म रिलीज हो रही है।

 

 

Web Title: Pranam movie Released on 9 august ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया