अखिलेश यादव को लेकर जया प्रदा ने सीएम योगी से की ये खास अपील


ABHIMANYU VERMA 02/08/2019 09:39:26
1115 Views

Moradabad. भाजपा नेता जया प्रदा ने एक बार फिर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और आज़म खान पर हमला बोला है। जया प्रदा ने कहा कि गुरुवार को अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं को रामपुर में धरने के लिए उकसा कर दंगा भड़काने की कोशिश की है। उन्होंने सीएम योगी से अपील करते हुए कहा कि अखिलेश के खिलाफ दंगा भड़काने के कोशिश में केस दर्ज होना चाहिए। 

02-08-2019094656JayaPradaapp1

मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची जया प्रदा ने कहा कि अखिलेश यादव किसी प्रदेश के सीएम या मुखिया नहीं हैं। वह सिर्फ एक पार्टी के अध्यक्ष हैं, इसलिए उन्हें अपनी हद में रहना जरूरी है। 

यह भी पढ़ें:-...नसीमुद्दीन की तरह इस बड़े नेता ने बहनजी पर लगाये गंभीर आरोप, मचा हड़कंप

वहीं, जौहर यूनिवर्सिटी में चोरी की किताब मिलने के मामले में जया प्रदा ने कहा कि छह महीने पहले मदरसा अलिया विश्वविद्यालय के शिक्षक की ओर से की गई शिकायत पर कार्रवाई हुई है। पुलिस ने ढ़ाई हजार किताबें जब्त की हैं। 

उन्होंने कहा कि चोरी पर शर्म करने के बजाय आजम खान पुलिस और प्रशासन को कोस रहे हैं। उनके ऊपर कई मामले लगे हैं। उन्होंने कहा कि आज़म खान ने गरीबों की जमीन को कब्जाया है। पांच हजार हेक्टेयर जमीन विश्वविद्यालय में है। 

Web Title: Jaya Prada appeals to CM Yogi to file case against Akhilesh Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया