उन्नाव रेप केस पर मप्र मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कही यह बड़ी बात


DEEP KRISHAN SHUKLA 02/08/2019 14:41:04
118 Views

New Delhi. उन्नाव रेप केस का राजनीतिकरण कुछ इस कदर हुआ कि पलक झपकते मामला राष्ट्रीय स्तर पर छा गया। मला सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक से जुड़ा है लिहाजा इसमें विपक्षी दलों की घेराबंदी जायज भी है। अभी तक इस मामले पर देश की कई राजनीतिक हस्तियों के बयान आ चुके हैं। इस बीच ताजा बयान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का आया है। जिसमें उन्होंने ट्वीट के जरिए पीड़िता की मां से अपील की है कि अगर वह चाहे तो मध्य प्रदेश में आकर बस सकती हैं। राज्य सरकार उन्हें पूरी सुरक्षा देगी और पीड़िता को अपनी बेटी की तरह रखेगी।  

02-08-2019144715ChiefMinister1
उन्नाव रेप केस मामले में भले ही सुप्रीम कोर्ट के सक्रिय होते ही एक्शन शुरू हो गया हो लेकिन मामले को लेकर राजनीति अभी थी थमने का नाम नहीं ले रही है। 
इस मामले में राजनीतिक हस्तक्षेप लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ का ट्वीट सामने आया है। इस ट्वीट में कमलनाथ ने वादा किया है कि पीड़िता का वह बेहतर इलाज करवाएंगे और उसकी शिक्षा का भी पूरा इंतजाम करेंगे। 

02-08-2019144742ChiefMinister2
उन्होंने कहा कि पीड़िता के केस में सुनवाई के लिए दिल्ली आने जाने का प्रबंध किया जाएगा। प्रदेश की बेटी की तरह ही उसका खयाल भी रखा जाएगा। 
मालूम हो कि इस चर्चित रेप कांड में यूपी सरकार पर तमाम आरोप लगे हैं। विपक्ष ने योगी सरकार पर आरोप लगाया है कि मामले में मुख्यमंत्री ने पीड़िता को न्याय नहीं दिलाया बल्कि उनकी प्रशासनिक मशीनरी विधायक को बचाती रही। 

यह भी पढ़ें...आजम खान पर जमकर बरसे अमर सिंह, कह डाली यह बड़ी बात

 

 

 

Web Title: Chief Minister Kamal Nath said this big thing on Unnao Rape Case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया