उन्‍नाव मामले में सीबीआई ने उतारी 20 स्‍पेशल अधिकारियों की टीम


RAJNISH KUMAR 02/08/2019 18:29 PM
84 Views

New Delhi. उन्नाव रेप पीड़िता की कार हादसे की जांच के लिए केन्द्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने 20 स्पेशल अधिकारियों की टीम बनाई है, जो मामले की जांच के लिए रायबरेली फिर से पहुंची है। बता दें के सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से हादसे की जांच सात दिन में पूरी करने के आदेश दिए थे। इसके अलावा उन्नाव मामले से जुड़े पांचों के स दिल्ली ट्रांसफर करते हुए 45 निद की समय सीमा तय की थी।

unna case me cbi ne utare 20 officer

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के प्रवक्ता ने कहा कि 20 स्पेशल अधिकारियों की अतिरिक्त टीम बनाई गई है। इस टीम में एसपी, एसएसपी, डीएसपी और इन्सपेक्टर स्तर के अधिकारी शामिल हैं। इस सभी अधिकारी रायबरेली एक्सीडेंट मामले की जांच में सहयोग करेंगे। इसके साथ फारेंसिक टीम को भी भेजा गया है।

बता दें कि उन्नाव रेप पीड़िता की कार में रायबरेली के पास एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिसमें रेप पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई थी, जबकि रेप पीड़िता और उसका वकील गम्भीर रूप से घायल हो गये थे। उनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है, जहां हालत अभी गम्भीर बनी हुई है। 

वहीं, पीड़िता के मामा ने विधायक कुलदीप सेंगर और उनके गुर्गों पर साजिशन एक्सीडेंट कराने का आरोप लगाया था, जिसे लेकर कुलदीप सेंगर और उनके भाई सहित कई लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

Web Title: unna case me cbi ne utare 20 officer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया