मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड
 

उन्नाव मामले में BJP की बढीं मुश्किलें, अब इस सांसद पर हो सकती है कार्रवाई


ABHIMANYU VERMA 03/08/2019 14:24:10
338 Views

New Delhi. उन्नाव में कुलदीप सेंगर और उसके साथियों द्वारा गैंगरेप का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि भाजपा के लिए एक और मुसीबत ने दशतक दे दी है। दरअसल, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने साक्षी महाराज के खिलाफ भी जांच की मांग की है।  

03-08-2019144116UnnaoRapecas1

स्वाति का कहना है कि पहले वो जेल में सेंगर से मिलकर धन्यवाद करते हैं। फिर वो सीबीआई की ट्रक साजिश की एफआईआर में आरोपी अतुल सिंह, जो की यूपी कैबिनेट मंत्री रणंजय सिंह के दामाद हैं। उनको माला पहनाते हुए दिखते हैं। जांच तो बनती है।

यह भी पढ़ें:-...सपा सांसद के इस्तीफे पर भड़के अखिलेश, लगाया सनसनीखेज आरोप

03-08-2019144143UnnaoRapecas3

इससे पहले स्वाति मालीवाल ने उन्नाव मामले में यूपी की नई राज्यपाल आनंदीबेन से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कुलदीप सिंह सेंगर को 2 महीने के अंदर फांसी देने की मांग की।

गौरतलब है कि लोकसभा 2019 के चुनाव के दौरान अरुण सिंह साक्षी महाराज के साथ एक फोटो में भी नजर आए थे, इस फोटो में साक्षी महाराज अरुण सिंह को फूलमाला पहना रहे हैं। 

Web Title: Unnao Rape case Delhi Women's Commission president demands investigation against Sakshi Maharaj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया