प्रॉपर्टी डीलर गोलीकांड मामले में लखनऊ पुलिस ने जारी की हमलावरों की तस्वीर


DEEP KRISHAN SHUKLA 04/08/2019 11:18:39
69 Views

Lucknow. यूपी राजधानी में प्रॉपर्टी डीलर पर हुई दिनदहाड़े फायरिंग के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों की पहचान की हैं। हमलावरों की तस्वीर रविवार को पुलिस ने जारी की है। इस हमले में घायल प्रॉपर्टी डीलर सुनील सिंह ट्रॉमा सेंटर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। 

04-08-2019113120Lucknowpolice1
बता दे कि शनिवार को बाइक सवार तीन शूटरों ने शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक सुनील सिंह पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर मरणासन्न कर दिया था। 
बदमाशों ने इस घटना को पीजीआई इलाके में स्थिति अंसल सिटी में उस समय अंजाम दिया था जब सुनील अपनी बीएमडब्ल्यू कार से निकले थे। 
घायल सुनील को उनकी पत्नी रंजना ने पहले एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से बाद में उन्हें केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 
डॉक्टरों के मुताबिक सुनील को पांच गोलियां लगी हैं। जिनमें से एक गोली फंसी हुई है जिसे आपरेशन के जरिए निकाला जाएगा। 

04-08-2019113207Lucknowpolice2
सुनील की हालत नाजुक बताई जा रही है। वह एक मंत्री व पूर्व सांसद के करीबी बताए जा रही है। लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ट्रॉमा सेंटर पहुंच कर घायल का हालचाल लिया है। 
पुलिस ने बाइक सवार हमलावरों की पहचान कर ली है। रविवार को लखनऊ पुलिस की ओर से हमलावरों की फोटो जारी ​की गयी है। उनकी धड़पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

यह भी पढ़ें...BJP सरकार ने अंबेडकर को लेकर की ये बड़ी गलती, मैदान में उतरीं मायावती

 

 

 

Web Title: Lucknow police released photo of attackers in property dealer shootout case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया