पति से अलग होने के बाद दीया मिर्जा ने कही दिल की बात, पोस्ट शेयर कर लिखा...


NAZO ALI SHEIKH 04/08/2019 15:16:09
137 Views

Mumbai. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक दीया मिर्जा आजकल चर्चा में हैं। हाल ही में दीया ने अपने पति साहिल सांगा से अलग होने की बात बताई है। दीया ने साहिल से लव मैरिज की थी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था। 

04-08-2019151825patisealagh1

पति से अलग होने के बाद दीया मिर्जा ने एक नए सफर की शुरुआत करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और एक पॉजिटिव मैसेज भी लिखा है। इस तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं दीया ने तस्वीर में साड़ी पहन रखी है। उनकी इंस्टा स्टोरी पर लगी तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वह कहीं घूमने गई हैं। 

यह भी पढ़ें... इस एक्ट्रेस को पति ने भेजा तलाकनामा, बोली- मुझे मंजूर...

अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए दीया (Dia Mirza) ने लिखा-"अपने जीवन में तूफानों के गुजरने का इंतजार न करें। बारिश में भी नाचना सीखें"। तस्वीर में दीया बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। दीया की इस तस्वीर को अब तक 1 लाख 40 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।''

04-08-2019151845patisealagh2

दीया ने एक अगस्त को एक पोस्ट में लिखा था- 11 साल साथ में बिताने के बाद हमने अलग होने का फैसला किया है। हम अच्छे दोस्त रहेंगे और एक दूसरे के प्रति प्यार और आदर की भावना रहेगी। हमारी यात्रा हमें अलग-अलग रास्तों तक ले जा सकती है। हमने जो भी समय बिताया हम उसके आभारी हैं। हम अपने परिवार और अपने दोस्तों को उनके प्यार और हमें समझने के लिए धन्यवाद देते हैं। मीडिया से अनुरोध है कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।' 

Web Title: pati se alag hone ke baad dia mirza ne kahee dil ki baat, share ki khoobsurat tasveer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया