अमित शाह ने रविवार को संसद भवन में कश्मीर को लेकर की उच्च स्तरीय बैठक


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/08/2019 16:56 PM
47 Views

New Delhi. गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को कश्मीर को लेकर उच्चस्तरीय बैठक की है। शाह ने संसद भवन में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और गृह सचिव राजीव गाबा भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि संसद भवन में शाह की अधिकारियों के साथ बैठक तकरीबन दो घंटे तक चली। संसद भवन में बैठक के दौरान जम्मू कश्मीर डिवीजन के अपर सचिव ज्ञानेश कुमार गृहमंत्री शाह से मिलने संसद भवन पहुंचे हैं।

Amit Shah held a high level meeting in Kashmir on Sunday in Kashmir

सोमवार को अचानक हो सकती है कैबिनेट बैठक

खबर यह भी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को कैबिनेट की बैठक कर सकते है। सोमवार को होने वाली खास बैठक में घाटी को लेकर कोई बड़ा फैसला हो सकता है। सोमवार को होने वाली कैबिनेट बैठक के फैसले पर निगाहें सभी ​की टिकी हुई हैं। वहीं रविवार शाम को बीजेपी महासचिवों की बैठक बुलाई गई है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि संसद के सत्र खत्म होते ही तीन दिन के लिए गृहमंत्री कश्मीर दौरे पर जाएंगें संसद का सत्र सात अगस्त तक चलेगा। यानी गृहमंत्री शाह 8 से दस अगस्त तक कश्मीर दौरे पर रहेंगे। 

शाह कश्मीर को लेकरराज्यसभा में पेश करेंगे बिल 

गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को राज्यसभा में जम्मू कश्मीर को लेकर राज्यसभा में बिल पेश करेंगे। जम्मू कश्मीर दूसरा संशोधन आरक्षण बिल,2019 पेश करेंगे। इस बिल में कश्मीर वासियों के लिए दस फीसदी आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग कोटे को लागू करने की बात की गई है।


 

 

Web Title: Amit Shah held a high level meeting in Kashmir on Sunday in Kashmir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया