अमेरिका में एक बार फिर दूसरी बड़ी गोलीबारी,9 की मौत कई घायल


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/08/2019 17:55 PM
21 Views

Washington.अमेरिका में चौबीस घंटे में दोबारा गोलीबारी की खबर सामने आई है। खबर है कि अब अमेरिका के ओहियो में गोलीबारी हुई जिसमें 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई है जबकि 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। अमेरिका में चौबीस घंटे में दो बार इस तरह की खबरों से लोगों में दहशत का माहौल छाया हुआ है। 

Second major shootout once again in America, 9 killed and many injured

एएफपी न्यूज के हवाले से मिली जानकारी

अमेरिका के एएफपी न्यूजी एजेंसी के हवाले से इस खबर की जानकारी मिली है। अमेरिका के ओहियो इलाके में हमलावरों ने गोलीबारी की है जिसमें 9 की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैंं। न्यूज एजेंसी ने पुलिस के हवाले से बताया कि हमलावरो की भी मौत हो गई है। ये गोलीबारी शहर के ओरिगन जिले में एक बार के बाहर हुई। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है उन्होंने हमलावर को मार गिराया है।

अब तक 29 लोगों की मौत हुई

पुलिस के मुताबिक सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां की कुछ की हालत नाजुक स्थिति में है। वहीं दोनों घटनाओं को मिलाकर अब ​तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है। 
 

 

Web Title: Second major shootout once again in America, 9 killed and many injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया