मनोज बाजपेयी बने एनआईए एजेंट, जानें कब और कैसे


NAZO ALI SHEIKH 06/08/2019 12:00:49
131 Views

Mumbai. बॉलीवुड में अपनी बेबाक अदाकारी से एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर मनोज बाजपाई के हर किरदार के लोग दीवाने बन जाते हैं। मनोज शॉर्ट फिल्मों के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू पहले ही कर चुके हैं, लेकिन वेब सीरीज में वो पहली बार नजर आने वाले हैं। 

06-08-2019120156ManojBajpayee1

दरअसल, मनोज बाजपेयी जल्दी ही निर्देशक जोड़ी राज निदिमोरू और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। ये दोनों इससे पहले भारत की पहली जॉम्बी फिल्म गो गोवा गॉन बना चुके हैं।

अमेजॉन के वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेजफॉर्म प्राइम वीडियो के लिए बन रही वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' एनआईए के एक स्पेशल एजेंट की कहानी है। इस कहानी में एजेंट का करेक्टर वैसा नहीं होगा, जैसा अब तक हॉलीवुड और हिंदी फिल्मों में दिखाया जाता है। 

यह भी पढ़ें... Zomato के समर्थन में आया बॉलीवुड, मामला बढ़ता देख ग्राहक ने डिलीट किया अकाउंट

इस एजेंट को एकदम साधारण और तर्कपूर्ण तरीके से दिखाया जाएगा। एक अहम केस को सुलझाने में व्यस्त इस एजेंट की फैमिली भी वेब सीरीज का अहम हिस्सा होगी। अपने इस ओटीटी डेब्यू को लेकर मनोज कहते हैं, यह मेरे लिए काफी अच्छा है क्योंकि इस सीरीज के जरिए अब मैं सिर्फ भारत और यूएस में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपने चाहने वालों से रूबरू हो सकूंगा। एक कलाकार के लिए इससे अच्छा अवसर और क्या हो सकता है। 

Web Title: Manoj Bajpayee becomes NIA agent, know when and how ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया