अनुच्छेद 370: कांग्रेस की इस वरिष्ठ महिला नेता ने कही ऐसी बात, जीत लिया सबका दिल


RAJNISH KUMAR 06/08/2019 18:26:11
343 Views

New Delhi. जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 के कई खंड हटाने के मोदी सरकार के फैसले का कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल विरोध कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के ही कई नेताओं ने मोदी सरकार का साथ दिया है। इसी क्रम में पूर्व सांसद एंव काग्रेस नेता रंजीत रंजन ने अनुच्छेद 370 को लेकर जो बयान दिया, उसने सभी का दिल जीत लिया।

06-08-2019182848congressneta1

कांग्रेस नेता रंजीत रंजन ने कहा कि विपक्ष में जरूर बैठे हैं, लेकिन इसका ये मतलब कतइ्र नहीं है कि हम इस फैसले का विरोध करें। उन्होंने कहा कि हमसे लोग उम्मीद भी कर रहे हैं कि हम विरोध करेंगे, लेकिन उनकी निजी राय है कि जो चीज उन्हें अच्छी लगती है और देश हित में हो हम उसका कतई विरोध नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर समें अनुच्छेद 370 एक अस्थायी व्यवस्था थी, जिसे हटाया जाना चाहिए थी। हमारी सरकार ने इस पर काम किया, कुछ क्लाॅज हटाये। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाया जाना सही फैसला है।

06-08-2019182851congressneta2

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के कई नेताओं ने इसे लेकर खुलकर समर्थन किया। समर्थन करने वाले नेताओं में वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी, पूर्व सांसद मिलिंद देवड़ा, दीपेन्द्र हुड्डा, विधायक अदिति सिंह सहित कई नेता शामिल हैं।

 

Web Title: congress neta ranjeet ne jeet liya sabka dil ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया