अमेरिका ने एक बार फिर पाकिस्तान को दी चेतावनी,आतंकी संगठनों पर करें ठोस कार्रवाई


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/08/2019 14:51 PM
33 Views

Washington. अमेरिका ने एक बार फिर पाकिस्तान को चेतावनी दी है। अमेरिका ने पाक से कहा कि वह अपने देश के आतंकी संगठनों पर कड़ी कार्रवाई करे। अमेरिका के दो सासंदों ने पाकिस्तान से भारत के खिलाफ बदले की कोई भी कार्रवाई से बचने के लिए कहा है। 

America warns Pakistan once again, take concrete action against terrorist organizations

जम्मू कश्मीर में पाबंदियों पर चिंता भी जताई

सीनेटर रॉबर्ट मेनेंदेज और कांग्रेस सदस्य इलियट एंजेल ने बुधवार को एक बयान देकर घाटी में पाबंदियों पर चिंता व्यक्त की। मेेनेंदेज सीनेट की विदेश संबंधों की समिति के शीर्ष सदस्य हैं जबकि एजेंल सदन की विदेश मामलों की समिति की अध्यक्ष हैं। सीनेटर रॉबर्ट मेनेदेंज और कांग्रेस सदस्य इलियट ने अपने बयान में कहा कि पाकिस्तान इस समय बदले की कोशिश की भावना से बचे। इसके साथ ही पाक अपनी धरती पर पल रहे आतंकी संगठनों पर कड़ी कार्रवाई करे।

कश्मीर से धारा 370 हटने पर बौखलाया पाक

भारत द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के बाद से ही पड़ोसी देश पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। बुधवार को पाकिस्तान ने भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया को देश छोड़ने का निर्देश दिया और नई दिल्ली के साथ राजननयिक संबंधो को कम कर दिया था। पाकिस्तान के विदेश मंत्री महमूद कुरैशी ने कहा कि हमने भारतीय उच्चायुक्त को देश छोड़ने का आदेश दे दिया है और अब हमारा उच्चायुक्त भी दिल्ली नहीं जाएगा। वर्तमान में भारत में पाक को उच्चायुक्त तैनात नहीं है। बताया जा रहा था कि इस महीने पाक नवनियुक्त उच्चायुक्त मोइन-उल-हक को दिल्ली भेजने वाला था।


 

 

Web Title: America warns Pakistan once again, take concrete action against terrorist organizations ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया