कॉलेज के दिनों में महिलाओं से कुछ ऐसे पेश आते थे आज़म खान!


ABHIMANYU VERMA 09/08/2019 07:27 AM
426 Views

Lucknow. अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले आज़म खान के महिलाओ के प्रति नजरिए को लेकर सवाल उठने लगे हैं। उनकी ओर से महिला नेताओं पर की गईं टिप्पणी उनके लिए परेशानी का सबब बनते जा रहीं हैं। इसी बीच आज़म खान को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आयी है। जिसने उनकी मानसिकता पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। 

Azam Khan was once banned from AMU for indecency of a girl

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज़म खान का महिलाओं के प्रति स्वभाव शुरू से ही ऐसा था। जब वह अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्र थे तब भी महिलाओं के साथ ऐसे ही पेश आया करते थे। 1975 में आजम खान एएमयू छात्र संघ के सचिव थे। 

यह भी पढ़ें:-...अखिलेश ने संसद में ऐसा धोया कि देखते रह गए अमित शाह

Azam Khan was once banned from AMU for indecency of a girl

दावा किया जा रहा है कि 1975 में एलएलएम की पढ़ाई के दौरान आजम खान पर एक छात्रा से अभद्रता का आरोप लगा था। जिसके लिए उन्हें अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय से रस्टीकेट किया गया था। इंतजामिया ने आजम खान को एक साल के लिए रेस्टीकेट किया था। 

वहीं, 1975 में इमरजेंसी के दौरान भी सपा नेता आजम खान जेल गए थे। आज़म पर वीमेंस कॉलेज में दिल्ली से आई टीम से भी अभद्रता करने का आरोप लगा था। 

Web Title: Azam Khan was once banned from AMU for indecency of a girl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया