बड़ी खबर: मुकुल वासनिक होंगे कांग्रेस के नए अध्यक्ष, फैसला कल!


RAJNISH KUMAR 09/08/2019 17:58 PM
507 Views

New Delhi. लोकसभा चुनावों में मिली हार के बाद कांग्रेस पार्टी नेतृत्व से जूझ रही है, हालांकि अब नए अध्यक्ष को लेकर चल रही ऊहापोह की स्थिति कल यानि 10 अगस्त को खत्म को सकती है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी की शनिवार को हुई बैठक में नए अध्यक्ष को लेकर फैसला लिया गया है।

mukul wasnik honge congress ke naye pressident

कांग्रेस पार्टी ने 10 अगस्त को वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि बैठक में नए कांग्रेस अध्यक्ष के नाम का ऐलान हो सकता है। इस बैठक से पहले यूपीए वेयरपर्सन सोनिया गांधी के आवास पर शनिवार को बैठक हुई। इस दौरान एके एंटनी, अहमद पटेल और केसी वेणुगोपाल सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। 

mukul wasnik honge congress ke naye pressident

पार्टी सूत्रों की मानें तो बैठक में नए अध्यक्ष के चयन को लेकर चर्चा हुई है। इस दौरान तय किया गया है कि नए अध्यक्ष के चयन में अब देरी नहीं की जाएगी। हालांकि सूत्रों की मानें तो पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल वासनिक को अध्यक्ष बनाने में पक्ष में नजर आ रहे है। मुकुल वासनिक एनएसयूआई और युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हैं। वासनिक की अध्यक्ष के तौर पर दावेदारी मजबूत मानी जा रही है। 

 

Web Title: mukul wasnik honge congress ke naye pressident ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया