मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड
 

सोनी राजदान ने किया ट्वीट, बोलीं- काश! पीएम का भाषण कश्मीरी भी देख पाते


SHRADDHA SAHU 09/08/2019 17:08:56
81 Views

Mumbai. बाॅलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट की मॉम और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने कश्मीर से  आर्टिकल 370  के हटाये जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा स्पीच  की सराहना की और जम्मू कश्मीर को लेकर एक ट्वीट किया है।

09-08-2019180213SoniRazdansa1

बता दें कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से संबधित कुछ नये प्रस्ताव पारित किए थे, जिसके बाद उन्होंने जम्मू-कश्मीर पर हुए ऐतिहासिक फैसले और आर्टिकल 370 पर कहा कि हमने पूरे देश को एक किया। आर्टिकल 370 एक ऐसी व्यवस्था थी, जिससे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के हमारे भाई-बहन अनेक अधिकारों से वंचित थे। जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोग विकास से वंचित थे, वह समस्या अब दूर हो गई है।

नरेंद्र मोदी के द्वारा दिए इस स्पीच से प्रभावित होकर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने एक ट्वीट के जरिए उनकी सराहना करते हुए लिखा कि पीएम ने बेहद ही सकारात्मक और गर्मजोशी से भरपूर स्पीच दी। काश कश्मीर के लोग भी उनकी इस स्पीच को देख पाते। यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पंसद और साथ में खूब कमेंट  भी कर रहे हैं।

 वैसे तो एक्ट्रेस सोनी राजदान काफी वक्त से सिनेमा जगत से दूर है, लेकिन सोनी अक्सर सोशल मीडिया पर समाजिक मुद्दो पर अपने विचार और अपने नजरियों को रखती नजर आती हैं।

यह भी पढें़...पीओके भी हमारा है, आंतरिक मामले में दखल न दे पाकिस्तान : भारत

 

Web Title: Soni Razdan said by tweet- I wish Kashmiris could see PM's speech too ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया