मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड
 

जिलास्तरीय अंडर 20 एथलेटिक्स चैम्पियनशिप 2019 का हुआ उद्घाटन 


GAURAV SHUKLA 09/08/2019 18:52:10
32 Views

Lucknow. राजधानी में शुक्रवार को जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन की ओर से जिला स्तरीय अण्डर 20 एथलेटिक्स चैम्पियनशिप 2019 का उद्धाटन किया गया। चैम्पियनशिप का उद्घाटन सुबह तकरीबन 7:00 बजे सचिव उप्र एथलेटिक्स संघ पी के श्रीवास्तव द्वारा केडी सिंह बाबू स्टेडियम में किया गया। 

09-08-2019185311under20chapi1
बता दें कि इस प्रतियोगिता में 80 बालक और 60 बालिकाओं ने प्रतिभाग किया। इस दौरान बी0के0बाजपेई उपक्रीड़ाधिकारी, सूरज श्रीवास्तव अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ी, मनोज पटेल पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी, दर्शक व गणमान्य नागरिक उपस्थिति रहें। चैम्पियनशिप में 800 मी. रेस में बालक वर्ग में राहुल यादव, आदित्य पाण्डेय और रोहित सिंह तथा बालिका वर्ग में निधि सिंह, संजू यादव और काजल रावत ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान हासिल किया। 400 मी. रेस में बालक वर्ग में सचिव यादव, राहुल यादव और स्पर्श गोयल तथा बालिका वर्ग में इकरा हाशमी, प्रियंका मिश्रा और कैनत खान ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान हासिल किया। 

09-08-2019185326under20chapi2

Web Title: under 20 chapionship ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया