यूपी में मानसून की रफ्तार सुस्त, बादलों की आवाजाही दो-तीन दिन रहेगी बरकरार


GAURAV SHUKLA 10/08/2019 11:27:35
52 Views

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मानसून की रफ्तार धीमी पड़ गई है। हालांकि रुक-रुक कर हो रही बारिश से तापमान में कमी आई है। राजधानी में आज सुबह से बादल छाए रहे। कहीं कहीं बौछार भी हुई, लेकिन बरसात अपने रूप में नहीं दिखायी दी। हालांकि मौसम विभाग ने अभी दो-तीन दिनों तक बारिश की चाल सुस्त रहने का अंदेशा जताया है।

10-08-2019112630upmemansoon1
मौसम विभाग के मुताबिक, मानसूनी गतिविधियां धीमी होने के कारण दो-तीन दिनों तक बारिश का सुस्त दौर जारी रहेगा। हालांकि इस बीच बादलों की आवाजाही, हवा के झोंकों के बीच कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश होने की उम्मीद है। मौसम विभाग ने लखनऊ में तेज हवा चलने के साथ ही बादलों की आवाजाही का सिलसिला चलने की बात कही है।

शुक्रवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस, कानपुर का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस, आगरा का 26 डिग्री सेल्सियस, गोरखपुर का 27 डिग्री सेल्सियस, बहराइच का 25 डिग्री सेल्सियस, बरेली का 26 डिग्री सेल्सियस और फैजाबाद का 27 डिग्री सेल्सियस किया गया है। 

Web Title: up me mansoon ki raftaar sust ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया