इस एक्ट्रेस ने बेटी का कत्ल कर खुद की आत्महत्या, इंडस्ट्री में मचा तहलका


NAZO ALI SHEIKH 10/08/2019 14:04:30
183 Views

Mumbai. बरसात की मुसीबतों से जूझ रही मुंबई से एक और बुरी खबर आई है जिसने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। दरअसल, 40 साल की मराठी एक्ट्रेस ने अपनी 17 साल की बेटी की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। इस खबर ने टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। ये मराठी टीवी एक्ट्रेस प्रदन्या पारकर हैं। प्रदन्या के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें अभिनेत्री ने खुद इस बात को कबूला है। 

10-08-2019140603Thismarathia1

मराठी एक्ट्रेस प्रदन्या पारकर 40 साल की थीं। वहीं उनकी बेटी की उम्र अभी सिर्फ 17 साल की थीं। श्रुति मुंबई के ठाणे में पढ़ती थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार जिस वक्त एक्ट्रेस ने इस घटना को अंजाम दिया उनके पति जिम में थे। शुक्रवार ( 9 अगस्त) की सुबह जब उनके पति जिम से वापस आए तो काफी देर तक दरवाजा पीटते रहे। जब कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया और उन्होंने जो देखा उनके होश ही उड़ गए। 

यह भी पढ़ें... सोनी राजदान ने किया ट्वीट, बोलीं- काश! पीएम का भाषण कश्मीरी भी देख पाते

प्रदन्या का शव पंखे से लटका हुआ था तो वहीं उनकी बेटी का शव बेडरूम में पड़ा हुआ था। कहा जा रहा है कि प्रदन्या ने बेटी का गला दबाया था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक प्रदन्या पारकर फाइनेंसियल परेशानी से जूझ रही थीं और लंबे समय से उन्हें कोई भी एक्टिंग का काम नहीं मिल रहा था। 

10-08-2019140614Thismarathia2

वहीं एक तरफ यह भी खबरें आ रही हैं कि प्रदन्या को पति के अफेयर को लेकर भी शक था। प्रदन्या ने कुछ वक्त तक टीवी सीरियल में काम किया। इसके साथ ही फिल्मों में भी काम किया है। जो रिलीज नहीं हो पाईं। पड़ोसियों के मुताबिक प्रदन्या के पास कई महीनों से कोई काम नहीं था।

ठाणे के कलवा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर के अनुसार इस पूरी घटना के पीछे आर्थिक समस्या ही सामने आई है। सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने पूरी घटना की जिम्मेदारी खुद ली है और किसी पर भी इल्जाम नहीं लगाया है। 

Web Title: This marathi actress committed suicide and killing her daughter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया